"यदि हिंदू जाएगा भारत बचेगा, और, इसलिए, आप बच सकते हैं?" अगर अप्पको कभी भी किसी प्रकर की दिकत आती हेतो अप्प हमें अप्पने प्रोब्लम बता सकते हे.हमें ख़ुशी होगी अगर हम अप्पके कुछ काम आसके.ये दल अप्प्का हे और अप्प्का इसमें तहेदिल से स्वागत ह /और जानकारी के लियें संपर्क कर यदि अन्य ब्लॉगर साथी अपनी रुचि के अनुसार इसके अनुवाद में मदद कर सकें, तो BAJRANGDALSAHIBAABD@GMAIL.COM पर मेल करें। आप अन्य किसी भी तरह से इस ब्लॉग के संबंध में हमारी मदद करना चाहें तो सूचित करें।

Saturday, November 13, 2010

bajrangdal news

पिछले दो दिनों से कुछ ज्यादा ही बवाल मचा रखा है सेकुलर कांग्रेसियो में लेकिन उनमे से कोई भी उन आरोपों का जबाब क्यों नहीं दे रहा है ,अगर उनको सोनिया गाँधी का पक्ष रखना है तो रख सकते है लेकिन सच्चाई हमेशा कडवी होती है इसलिए कोई भी उन आरोपों सोनिया का सच जान बेकाबू क्यों होते हो?
एक बार फिर लोकतंत्र पर आपातकाल मंडरा पड़ा है. राजमाता सोनिया गांधी के सिपहसालारों ने कांग्रेसी गुण्डों, माफियाओं और लोकतंत्र के हत्यारों का आह्वान किया है कि वह देशभर में संघ कार्यालयों पर धावा बोल दे. इसका तत्काल प्रभाव हुआ और कांग्रेसी गुण्डों ने संघ के दिल्ली मुख्यालय पर धावा भी बोल दिया. ठीक वैसे ही जैसे इंदिरा गांधी की मौत के बाद सिखों को निशाना बनाया गया था. हिंसक और अलोकतातंत्रिक मानसिकता से ग्रस्त कांग्रेसी सोनिया का सच जानकर आखिर इस तरह बेकाबू क्यों हो रहे हैंको काटने का प्रयत्न नहीं कर रहा है बस पुतले जलाने का काम कर रहे है

No comments:

Post a Comment