"यदि हिंदू जाएगा भारत बचेगा, और, इसलिए, आप बच सकते हैं?" अगर अप्पको कभी भी किसी प्रकर की दिकत आती हेतो अप्प हमें अप्पने प्रोब्लम बता सकते हे.हमें ख़ुशी होगी अगर हम अप्पके कुछ काम आसके.ये दल अप्प्का हे और अप्प्का इसमें तहेदिल से स्वागत ह /और जानकारी के लियें संपर्क कर यदि अन्य ब्लॉगर साथी अपनी रुचि के अनुसार इसके अनुवाद में मदद कर सकें, तो BAJRANGDALSAHIBAABD@GMAIL.COM पर मेल करें। आप अन्य किसी भी तरह से इस ब्लॉग के संबंध में हमारी मदद करना चाहें तो सूचित करें।

Monday, October 31, 2011

यू॰पी॰ मे 8 अत्याधुनिक कत्लखाने

 
मायावती ने यू॰पी॰ मे 8 अत्याधुनिक कत्लखाने के लिए जो टेंडर मंगवाएँ है उसमे ऐसी म...शीनों का प्रयोग होगा जो 1 दिन मे हजारो मवेशियों की 'हत्या' करेगी एक ऐसी मशीन है जिसमे पशु को एक संकरी गली मे घुसेड़ा जाता है और आखिरी सिरे पर एक दर्पण होता है मवेशी उसे छूने के लिए जैसे ही अपना सिर अंदर करता है मशीन उसकी गर्दन को जकड़ लेती है और तुरंत उसका सिर धड़ से अलग हो जाता है
क्या आपको पता है की उत्तर प्रदेश में 15 कत्लखाने खोलने की अनुमति चीफ मिनिस्टर ने दी है ? जहां एक कत्लखाने में एक दिन में 10000 (दस हजार) जानवरों को कटा जायेगा तो एक दिन में 15 कत्लखानों में 1,50,000 जीवों की हिंसा होगी अगर आप जीव दया प्रेमी हैं तो इस MSG को इतना विस्तार दो कि सभी इसके समर्थन में खड़े हो जाएँ और C.M. को अनुमति वापस लेनी पड़े (अहिंसा परमो धर्मं)   
 

No comments:

Post a Comment